Bodies

Posted by Monika Verma

आँटी जी, जब मैं कक्षा 8 में थी तब मैंने पहली बार दो लड़कों का शिश्न देखा था और उनसे उंगली डलवाई थी, फिर अक्सर ही हम लोग हफ्ते या दस दिन में ऐसा कर लेते थे अब हम लोग कक्षा 11 में हैं, औऱ उसी के चलते हमलोग थोड़ा और आगे बढ़े, जैसे अब हमारे लिए ओरल कॉमन है पर हमने कभी सेक्स नहीं किया, इधर लॉक डाउन के चलते उनसे मिलना नहीं हो पाता, वैसे तो सहेलियां भी हैं मेरी, लेकिन boys के हाथ और लिंग की बात ही और होती है, इधर कई दिनों से बहुत मैं अकेले ही ऊब रही हूं, ध्यान बटाने के लिए कई उपाय कर चुकी, कोई फायदा नहीं मिला, हालत यह थी कि कुछ दिन पहले एक लड़के को खिड़की से थोड़ा दूर देखकर मैं पूरे कपड़े उतार कर दूसरे कपड़ों को ढूंढने लगी जब जब उसने मुझे अच्छी तरह से देख नहीं लिया
क्या करूं, जिससे स्कूल के खुलने तक मैं अपने को नियंत्रित कर सकूं

Answer
0

Hii

0

Hello Monika Verma,

नियंत्रित होना ख़ुद को नियंत्रण में लाना वो प्रक्रिया है जिसे हम इंसान खुद करना जानते हैं-बिलकुल वैसे जैसे अगर हमें पता है की सामने बिजली की तार है जिससे हमें झटका लग सकता है, नुकसान पहुँच सकता है तो उसको तो छूने से हम खुद को नियंत्रित करते हैं न!!
अब आपके सवाल पर आते हैं, तो बिलकुल उसी तरह आपको खुद को नियंत्रित करना है-क्यूंकि दोस्त जो खिड़की वाला मामला है उसमें ब्लैकमैलिंग से लेकर आपकी प्राइवेसी भंग होने जैसे सीरियस रिस्क शामिल हैं।

और ऐसी ही कुछ बातें स्कूल में अन्य लड़कों के साथ भी हो सकता हैं -फ़िलहाल हम आपको सलाह देंगे की, इन बातों को समझें और अपना समय अभी पढ़ाई के साथ अपने शरीर को जानने, समझने और सेक्स क्या है, इसमें शामिल सुरक्षा का महत्व क्या है, इन बातों को समझने में लगायें। जिनमें यह जानकरी आपकी सहायता कर सकती हैं:
https://lovematters.in/hi/our-bodies/female-body/10-things-you-need-to-k...
https://lovematters.in/hi/love-and-relationships/how-to-maintain-privacy...
https://lovematters.in/hi/love-and-relationships/my-ex-bf-posted-our-int...

धन्यवाद!

Kiran Ki Rai.
0

हेल्लो, तुम कहां रहती हो। अगर इच्छा अधिक है तो तुम फोन सेक्स कर सकती हो ये एक सुरक्षित और अच्छा तरीका है खुद को संतुष्ट करने का।

1

Neerism, मैं ****से हूँ हां इस समय ****में हूँ और आप

0

Neerism, फ़ोन सेक्स का सुझाव अच्छा हैं, लेकिन कृपया उनसे और कोई निजी सवाल न करें. यह हमारे नियमो का उलंघन है. फ़ोन सेक्स पर लिंक दे रहे हैं, लेकिन इसमें भी सावधानिय बरतनी होंगी. इसमें भी risk तो हैं. https://lovematters.in/hi/making-love/ways-to-make-love/top-10-tips-for-....

0

आंटी जी, जैसा कि मैंने आपको पहले अपनी समस्या के बारे में बताया था, मेरे आपसे दो प्रश्न और हैं, मेरे स्तनों का आकार मेरी सहेलियों की तुलना में 4 से 6 नम्बर अधिक है, मैं इस समय, 18 की उम्र में 32 B प्रयोग कर रही हूं, एक अन्य प्रश्न आपसे यह था कि मैं सेक्स या लेस्बियन दोनों में से किसको प्राथमिकता दूं, यद्यपि मैंने अभी तक कभी पूरा लिंग अपनी योनि में प्रवेश नहीं करवाया है हां लेस्बियन मैं जरूर कई बार कर चुकी हूं

0

मैंने अभी अभी फोन सेक्स के बारे में पढ़ा, क्या यह खतरनाक साबित नहीं हो सकता है, हो सकता है कि कोई हमारी नंगी तस्वीरें स्टोर कर ले तुरंत, बाद में कौन डिलीट करता है पता लगाना मुश्किल होगा

0

मोनिका आप वीडियो की बजाय ऑडियो कॉल कर सकती हैं , ये एक ज्यादा सेफ तरीका है। इंटरनेट पर लाइव ऑडियो वीडियो कॉल को स्टोर नहीं किया जा सकता । आप प्राइवेसी के लिए मास्क पहन सकती हैं या सिर्फ शरीर को दिखा कर चेहरा छुपा सकती हैं।

मैंने दिल्ली से हूं।

0

मोनिका आप वीडियो की बजाय ऑडियो कॉल कर सकती हैं , ये एक ज्यादा सेफ तरीका है। इंटरनेट पर लाइव ऑडियो वीडियो कॉल को स्टोर नहीं किया जा सकता । आप प्राइवेसी के लिए मास्क पहन सकती हैं या सिर्फ शरीर को दिखा कर चेहरा छुपा सकती हैं।
मैंने दिल्ली से हूं।

0

Monika Verma, जैसा कि हमने पहले भी कहा है यहाँ निजी जानकारी पूछना और साझा नहीं की जा सकतीं-इसकी अनुमति नहीं है। आपके द्वारा दर्ज निजी जानकारी में परिवर्तन कर दिया गया है। आपके सवालों का जवाब हम जल्दी आप तक पहुचायेंगे।
neerism-यही बात आप पर भी लागू होती है।
https://lovematters.in/hi

Kiran Ki Rai.
0

आंटी जी ये कोई निजी जानकारी नहीं है। आप प्रश्न और उत्तर मिटाने और सुधार करने की सुविधा भी दीजिए।

0

मोनिका, आप कह रही हैं की ""फोन सेक्स के बारे में पढ़ा"" सो ऍम तौर पे यह एक पेड सर्विस है - की आपको इसके लिए पासी देने होते हैं - किसी भी पर्सन से ऐसे ही बात नहीं हो सकती - निरिसम शायद यह जानते नहीं.
आप खुद यह सेवा या काम कसिए करेंगी यह हम भी नहीं जानते - यह फोरम इंटरनेट की सुविधा के बारे में नहीं है - निरिसम आप भी जानते हैं. सो वह चर्चा याहं नहीं हो सकती अब यदि आप कुछ भी ऐसा श्री करते हैं जो की आपको या किसी को भी या प्लेटफार्म को भी किसी किस्म के दखतरे में डालता है - हमे वह हटाना है और सहयद अकाउंट भी बनध करना पद सकता है. यह सिर्फ हम ही कर सकते हैं - यदि हमे लगे की इस फोरम के नियम का उलंघन हो रहा है. बस इतना ही. मोनिका, अपनी सुरक्षा आपने हाथमें है - ख़ास तौर पे सोशल मीडिया की भव्य दुनिया में - सो हसावधान रहिये. अब यह चर्चा यहाँ ही समाप्त है. धन्यवाद आप दोनों का.
https://lovematters.in/hi/making-love/ways-to-make-love/faqs-sex-and-int...

0

मोनिका जब आपको फोन सेक्स की सेफ और आरामदायक सुविधा फ़्री में मिल सकती है तो आपको पे करने की जरूरत नहीं। यहां लिंक कर सकती हो।
सेवन फाइव ट्रिपल ज़ीरो, डबल फोर सिक्स डबल सेवन।
आपकी सुविधा के लिए आपका शुभचिंतक।