Let's Talk Forum


Sex

Posted by Shanvi

Hlw Ma'am Maine periods ke last day sex kiya tha sex kya vo little bit tha bs then Maine next morning (date 31/10/2022) I pills khayi aur (date 6/11/2022) se bleeding ho rhi h I kmw Ki I pills khane Ki vajh se bleeding hoti h but 2 din se h so.... Kya ye normal h ya nhi ya koi aur prob h pls suggest me ma'am

Answer
moderator love-matters
0

Shanvi puttar,
Kyunki tumne periods ke last day yeh medicine li - so abhi chances hain ki yeh bleeding tumhari periods ki bleeding bhi ho sakti hai. so 4-5 din tak wait karo, bleeding band ho jaani chaiye. Ipill ya unwanted 72 lene ke baad periods normal hone main bahut time lag jata hai - yeh pill ke side effects hain - in pills main bahut jyada matra mein hormones hote hain jo ki body main ja ke hamare system ko gadbad kar dete hai - late periods, bleeding etc ho jati hai. Yeh bhi padho - https://lovematters.in/hi/i-pill-ya-unwanted-72-lene-ke-baad-kya-hota-hai

Auntyji