Let's Talk Forum


Sex

Posted by singh8532

मैम, मेरी उम्र 22 वर्ष की हो गई है मुझे सेक्स करने मैं दर्द होता है क्युकी मेरे लिंग की चमड़ी तो खुल जाती है लेकिन लिंग के पीछे एक धागा जैसा कुछ है जिसके वजह से सेक्स करते समय दर्द होता है मैने जब पहली बार सेक्स किया था तब धागा थोड़ा टूट गया था और बहुत तेज दर्द हुआ था तबसे मुझे बहुत डर लगता है सेक्स करने मै .... कृप्या इसके बारे में कोई उपाय बताएं।

Answer
0

Dost jo bhi kadam utaheyin kewal ek panjirkit doctor ki rekh-dekh aur unki salah se he karwayein. Kim Da-hye aap bhi uper diye gaye links padh kar dekhiye.
https://lovematters.in/hi/making-love/virginity/will-my-foreskin-hurt-wh...

Kiran Ki Rai.
0

Short frenulum ki surgery karwa lo. 2000 me ho jayegi. Turant ghar ja sakte ho. Aur 15 din me sab normal ho jayega. Fir aaram se kro sex

0

Hello singh8532,

हाँ दोस्त जिस स्किन (फोरस्किन) की आप बात कर रहे हैं उसका आसानी से आगे-पीछे होना ज़रूरी है नहीं तो सेक्स में यह दिक़्क़त आ सकती है जो आप बता रहे हैं इसलिए इस स्किन को नहाते समय हल्के से पीछे कर के सॉफ करना होता है जिससे की वहां साफ़- सफाई बनी रहे, यदि ऐसा करते में कोई ज्यादा तकलीफ़ या ब्लड आ रहा है तो एक डॉक्टर से मिल लीजिये!

साथ ही जिसे आप धागा यानि फ्रेनुलम इसके खींचने से भी यह स्थिति आ सकती है। इसलिए सेक्स में लुब्रिकेशन बहुत ज़रूरी है, इस लिंक पर हमने आपके सवाल पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी है यह भी पढ़िए:
https://lovematters.in/hi/making-love/virginity/will-my-foreskin-hurt-wh...
https://lovematters.in/hi/making-love/do-men-also-bleed-during-sex
https://lovematters.in/hi/making-love/virginity/will-my-foreskin-hurt-wh...
https://lovematters.in/hi/making-love/lubricant-top-five-facts

दोस्त दर्द, ब्लड से सेक्स में डर आना समझ सकते हैं, लेकिन कोशिश कीजिये यह डर हावी न हो। और अगर कोई जख्म, दर्द नहीं है तो कंडोम और लुब्रिकेशन की मदद से दोबरा कोशिश कीजिये।

फिर भी संदेह हो तो लिखिए।

Thanks!

Kiran Ki Rai.