Let's Talk Forum


Sex

Posted by virenji

मैं एक अविवाहित युवक हूँ। मैं एक दो महीने में एक या दो बार हस्तमैथुन कर लेता हूँ। मेरे लिंग की चमड़ी लिंग के सिकुड़ने पर भी पीछे ही खिसकी रहती है। क्या यह यह हस्तमैथुन का दुष्परिणाम है? क्या शादी होने पर मेरी पत्नी को पता चल जाएगा कि मैं हस्तमैथुन करता था? पता चलने पर क्या उसे गलत फ़हमी होगी?

Viren
Answer
0

virenji puttar
चेरियन पुत्तर, मैं दावे के साथ कह सकती हूँ कि हस्तमैथुन से ऐसा कुछ भी नहीं होता, और यह बात पुरुषों और महिलाओं दोनों पर लागू होती हैI यह यौन इच्छा को पूरा करने का एक सुरक्षित और आसान तरीका हैI लोग इसे वर्षों से कर रहे हैं - एक रिश्ते में रहते हुए भीI वास्तव में, आपके साथी के शरीर को बेहतर जानने के लिए पारस्परिक हस्तमैथुन की सिफारिश की जाती है। असल में बेटा जी, हम सभी के जीवन में एक समय ऐसा होता है जब हम सेक्स को अपराध की तरह देखते हैंI हमें लगता है कि सेक्स खराब है और यौन सुख के बारे में सोचना भयानक है। तो जब आप ऐसा आनंद लेने के लिए कुछ करते हैं तो आपको बहुत बुरा लगता है और आप खुद ही कल्पना करने लगते हैं कि सभी प्रकार की 'बुरी' चीजें आप के साथ होने वाली हैंI इस भय और अपराधबोध की भावना की वजह से ही यह सारे मिथक आज भी प्रचलित हैंI लेकिन शरीर की अपनी कुछ इच्छाएं होती हैं - यह भी खुशी और संतुष्टि चाहता है - और ऐसा करना बिलकुल गलत नहीं है!
हस्तमैथुन एक सेफ /सुरक्षित तरीका है अपनी संतुष्टि करने का. इससे कोई नुकसान या बीमारी नहीं होती. नहीं बेटे। कोई कमज़ोरी नहीं थकान, को कमज़ोरी ना समझो बेटे! ये बहुत सामान्य है, बस स्वस्थ रहो और याद रखो की लिंग जब आप कामुकता से उतेजित होते हैं, आपका लिंग तन जाता है और बड़ा भी हो जाता है - इसको इरेक्शन कहते हैं। पुरुषों के लिए अनचाहे भी और स्वाभाविक तौर से भी इरेक्शन होना, यानी लिंग का तन जाना बहुत आम है। लेकिन उसके बाद जब वीर्यपात होता है तो लिंग वापिस से छोटा हो जाता है या सिकुड़ जाता है. इसका हस्तमैथुन से कुछ लेना नहीं है. सो टेंशन मत लो - खुश रहो बेटा
https://lovematters.in/hi/resource/men-masturbating
https://lovematters.in/hi/our-bodies/is-masturbation-unhealthy

Auntyji