Let's Talk Forum


Sex

Amitkumar
Posted by Amitkumar

mam koi nuskha btayiye jis se sex time badh jaye sex ka maza tb khrab ho jata h jb mera pani nikal jata h

Amit kumar
Answer
moderator love-matters
0

Amitkumar puttar,
Koi ek nahi, bahut se nuskhe hain. Lekin main yahan bahi likh sakti. Tumko article padh ke samajh aayegi jyada - to yahan padho - https://lovematters.in/hi/making-love/how-to-increase-sex-time

Auntyji
Amitkumar
0

mam aap hi likhdo n main main point.

Amit kumar
moderator love-matters
0

आइए जानते हैं बिस्तर पर आप अपनी परफॉरमेंस कैसे सुधार सकते हैं :

इरेक्टाइल डिस्फंक्शन के लिए कीगल एक्सरसाइज: कीगल एक्सरसाइज मुख्य रूप से पेल्विक एरिया की मांसपेशियों को मजबूत बनाता है। यही मांसपेशियां आपके ब्लैडर और रेक्टम को संभालती हैं और मूत्र के प्रवाह को नियंत्रित करने में मदद करती हैं। ये एक्सरसाइज आपके जननांगों में स्फूर्ति लाने में मदद करते हैं और आपको सेक्स के लिए एक्टिव बनाते हैं। सिकुड़ने और ढीला छोड़ने वाली ये आसान सी एक्सरसाइज कभी भी किसी भी जगह की जा सकती है, यहाँ तक कि आप इसे चलते हुए भी कर सकते हैं।
स्टॉप-एंड-स्टार्ट टेक्निक आजमाएं: क्या आप अपना सेक्स टाइम बढ़ाना चाहते हैं? इसके लिए स्टॉप एंड स्टार्ट टेक्निक वास्तव में एक बेहतर ऑप्शन है। यदि आपको लगता है कि आप अपने पार्टनर के ऑर्गेज्म तक पहुंचने से पहले ही बहुत जल्द स्खलित होने वाले हैं, तो रुक जाएं। कुछ सेकेंड तक अपने पेनिस को अंदर या बाहर न करें। गहरी सांस लें और फिर दोबारा से शुरू करें। इस टेक्निक का इस्तेमाल हर रोज करें। इससे आप अपने शरीर को सामान्य से अधिक समय तक स्खलित न होने के लिए तैयार कर सकते हैं।
चीजों को बदलें: कई बार शारीरिक नहीं बल्कि मनोवैज्ञानिक कारणों से यौन प्रदर्शन में कमी आती है। यदि आपका सेक्स रूटीन नीरस हो गया है, तो आपको अपनी उत्तेजना या इरेक्शन को बनाए रखने में मुश्किल हो सकती है। इसलिए चीजों को बदलने की कोशिश करें और नई जगह और पोजिशन आजमाकर देखें। संभोग के दौरान अपनी उत्तेजना बढ़ाने के लिए आप कामुक बातें कर सकते हैं।
तनाव कम लें: तनाव सेक्स की इच्छा को सबसे ज्यादा प्रभावित करता है। चाहे आप अपने ऑफिस या घर के तनावों से जूझ रहे हों। यह बिस्तर में आपकी यौन क्षमता को घटा सकता है। इसलिए तनाव से दूर रहें। इसके लिए आप योग या मेडिटेशन, खेल खेलने से लेकर अपनी हॉबी पूरा करने जैसा कोई भी काम कर सकते हैं।
अपनी लाइफस्टाइल बदलें: एक अच्छी लाइफस्टाइल हमें स्वस्थ रखने में मदद करती है जिससे हमारी यौन क्षमता बढ़ती है। एल्कोहल का सेवन न करें, धूम्रपान से दूर रहें, अधिक एक्सरसाइज करें और स्वस्थ आहार लें जिससे आपकी यौन क्षमता बढ़ सके।

Auntyji