Let's Talk Forum


Contraception

Posted by Shaurya17

Mam meri gf ke period 19 july ko shuru hua aur 24 july ko khtam hua tha aur 27 july unwanted 72 diya tha, fir mam 9 August se lekar 16 August tak bleeding hui weakness hui aur stomach pain hua ,firr mam 16 August ko ek baar bleeding hui firr 17, 18 ko bilkul bhi bleeding nhi hu but 19 ko raat mai teen baar light bleeding hui aur aaj 20 August ko abhi tak do baar bleeding ho chuki hai aur kamar mai pain bhi ho rha hai , mam in halaaton mai kya krna chaiyeh? Mam usko unwanted-72 27 july ko di thi 19 tak uske periods aa jaate hai but abhi uske periods ki jagh par yeh ho rha hai ? Mam kab tak periods aaenge kuch smjh nhi aa rha .

Answer
moderator love-matters
0

Shaurya17 puttar,
Yeh unwanted 72 ke side effects hain beta. Tere se meri pehle bhi baat hui thi. Mujhe lag raha hai ki tumko ek baar doctor se consult kar lena chahiye. Bleeding ko control karne ke liye shayad woh kuch batayein. Waise Unwanted 72 lene ke baad periods ko wapis aane mein 2-3 mahine lag jaate hain beta. So aisa hona normal hai. Lekin agar tum dono stress main ho to doctor se baat kar lo. https://lovematters.in/hi/i-pill-ya-unwanted-72-lene-ke-baad-kya-hota-hai Yeh bhi padho

Auntyji
0

Ohkk mam