Let's Talk Forum


Bodies

Posted by Shaurya17

Mam meri gf le period 20 tak aate hai aur maine unwanted 27 july ko di thi.. mam din mai kaafi baar bleeding ho rhi hai par hlka hlka..aur leg pain ho rha hai aur stomach pain bhi aur weakness ho rhi hai Mam toh isko theek kaise kre ? Kab tak theek hoga yeh, mai kaafi pareshan hu mai nhi chahta ki uski tabiyat kharab ho fikar rehti hai uski..

Answer
moderator love-matters
0

Shaurya17 puttar,
Jo gf se kare pyar, woh unwanted 72 ko kare inkaar. Beta - Ipill ya unwanted 72 lene ke baad periods normal hone main bahut time lag jata hai - yeh pill ke side effects hain - in pills main bahut jyada matra mein hormones hote hain jo ki body main ja ke hamare system ko gadbad kar dete hai - late periods, bleeding etc ho jati hai. Periods kab aayenge yeh iss pe depend karta hai ki mahila ne unwanted 72 periods periods aane ke kitne din pehle ya baad main li thi. I Pill ek emergency goli hai jo ki unsafe sex ke 72 ghanton ke andar hee lee jaati hai, jitnee jaldi so behtar. Lekin yeh mahila ke masik dharm par asar kar saktee hai. PLEASE in goliyoun ko laparvahi se istemaal mat keejiye.
Safe sex ke liye condom ka istemal kiya jaata hai naa ki emergency pills ka bête, yaha padho zara: https://lovematters.in/hi/resource/safe-sex
https://lovematters.in/hi/birth-control/top-10-facts-about-emergency-con...
https://lovematters.in/hi/birth-control/chosing-the-right-birth-control/...

Auntyji