Let's Talk Forum


Other

Posted by Vishukuar

Mam..mera name vishal h..mai ek bat janna chahta hu...ki maine apni gf ke sath sex kiya aur ipill tablet khilaye..uske 10 din bad use period aaya aur uske bad ka period miss ho gya...hme kya krna chahiye..

Answer
moderator love-matters
0

Vishukuar puttar,
relax. Ipill lene ke baad periods normal hone main bahut time lag jata hai - yeh pill ke side effects hain - in pills main bahut zada matra mein hormones hote hain jo ki body main ja ke hamare system ko gadbad kar dete hai - late periods, bleeding etc ho jati hai. Pregnancy ke koi chances nahi hote jab ek baar periods aa gaye hain.
PLEASE in goliyoun ko laparvahi se istemaal mat keejiye.
Safe sex ke liye condom ka istemal kiya jaata hai naa ki emergency pills ka bête, yaha padho zara: https://lovematters.in/hi/resource/safe-sex
https://lovematters.in/hi/birth-control/top-10-facts-about-emergency-con...
https://lovematters.in/hi/birth-control/chosing-the-right-birth-control/...

Auntyji