Let's Talk Forum


Relationships

Posted by Sumit Beniwal

Mene apni gf ko unwanted 72 di thi 29 dec ko or use 31 first ki raat me stomach ache back ache or gaal pr red acne nikl gaye... Or abhi bhi uske hath or thigh me dard ho rha he .... Wo dari hui he kya kru

Answer
0

Sumit Beniwal, unwated 72 ya fir koi bhi emergency wali pill ke aksar side effect rehte hain. Aisa lagta hain ki aapke gf ko bhi side effect ho rahe hain. Kuch common side effects hai - vomiting, headaches, thakaan, breast aur stomch mein pain .

Agar unhe bahut kharab lage toh please unhe registered dctor ko dikahye .

IN side effects ke karan hee hamesha ye salah di jati hain ki condom ks istemal kiya jaye.

Is par Auntyji ka ye article bhi padhiye https://lovematters.in/hi/birth-control/chosing-the-right-birth-control/...

Aur ye bhi - https://lovematters.in/hi/birth-control/top-10-facts-about-emergency-con...

Auntyji