Let's Talk Forum


Other

Posted by Zzzz9

Mera ling sirf 4 inch ka hai pehle se abi thoda shrink hova hai..aur pehle jaisa strong b nahi raha Mera ling main ..bahut pareshan hu main Meri shadi b hone walli hai kuch Dino main koi upai batao please

Answer
moderator love-matters
0

Zzzz9 puttar,
आमतौर पर जब लिंग बड़ा और कड़ा हो जाता है, जिसे लिंग का तनाव् भी कहते है, तो उसकी लम्बाई 2.75 से लेकर 6.7 इंच तक हो सकती हैI बहुत ही कम पुरुषों के लिंग सूक्ष्म लिंग (micropenis) की श्रेणी में आते हैंI माइक्रोपीनस उस लिंग को कहा जाता है जिसकी लंबाई तनी हुई अवस्था में 2.75 इंच से कम होती है। ऐसा तब होता है, जब मां की कोख में बच्चे के विकास के दौरान पुरुष हार्मोन टेस्टेरोन का स्तर काफी कम होता है। अधिकांश पुरुष जिन्हें अपने लिंग के माइक्रोपीनस होने की चिंता होती है, उनके लिंग वास्तव में ऐसी स्थिति में नहीं होते हैं
यदि आपका लिंग बड़ा है, तो ज़रूरी नहीं कि आप अच्छे प्रेमी बन जाते हैं, और इसका मतलब यह भी नहीं है कि आप बेहतर सेक्स कर सकते हैं।
लड़कियां या महिलाएं सेक्स से पहले की जाने वाली छेड़छाड़ (फोरप्ले) और रिश्तों की संतुष्टि को भी अपने साथी के लिंग के आकार जितना ही महत्व देती हैं।
पुत्तर, दो चीज़ें हैं। एक, पुरुष लिंग की औसत लम्बाई 12 संटीमीटर होती है, वो भी जब लिंग तन हुआ होता हैं (इसका माप टिप से लेकर लिंग जहाँ आपके पेट को छोटा है वहां तक का है) दूसरा , ऐसा है की मैंने तो आज तक ऐसा किसी महिला से नहीं सुना की जिसे अपने साथी के लिंग के साइज़ की वजह से शारीरिक संतुष्टि नहीं मिल पायी हो।

देखो बेटाजी, हो सकता है की वाकई में तेरा लिंग बहुत छोटा हो, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है। तो मुझे ऐसा लगता है शायद तुझे अपने लिंग को लेकर ग़लतफहमी ना हो। इस बारे में और जानकारी तुझे लिंग आकार और लम्बाई भाग में मिल सकती हैं।

मेरे तजुर्बे से, जब तक आप पोर्नोग्राफी (अश्लील साहित्य) में करियर बनाने की कोशिश ना कर रहे हो, तब तक लम्बे लिंग का कोई मतलब नहीं है। शायद अब तक तूने पता लगा ही लिया होगा की आपका साइज़ आपके शारीरिक सुख पर कोई असर नहीं डालता।अच्छी खबर यह है की अधिकतर महिलाओं को भी यह लगता है की लिंग से उनके सेक्स सुख पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। तू कह रहा है की तू शादी करना चाहता है और शायद इस बारे में परेशान है की कहीं अपने लिंग के साइज़ की वजह से तू उसे पूरी तरह संतुष्ट कर पायेगा या नहीं।

अच्छी बात है पुत्तर की उसके सेक्स सुख के बारे में सोच रहा है। लेकिन पुत्तर सेक्स का तरीके में माहिर होने की ज़रूरत है इसके लिए ना की लिंग के साइज़ की। एक महिला की यॊनि इस मामले में बहुत सही होती है - किसी भी माप और आकार के लिंग के लिए यह जगह बना लेती है।

Zzzz9, तुझे यह समझने की ज़रुरत है बस की तू उसकी ज़रूरतें समझे। कोई भी लिंग महिला के कमोतेजन पॉइंट तक पहुच सकता है, और बाकी मदद तो हाथों और जीभ से मिल ही जाती है। https://lovematters.in/en/resource/penis-shapes-and-sizes

Auntyji