Sex

Posted by Sanjay Singhania

मुझे अपनी गुदा में l***लेना अच्छा लगता है। मेरा साला मेरे साथ दो तीन बार सेक्स कर चुका है और वो अपना वीर्य मेरे अंदर ही गिरा देता है। इस से मुझे कोई फ्यूचर प्रॉब्लम तो नहीं होगी?

Answer
0

Hello Sanjay Singhania,

साला यानि पत्नी का भाई ऐसे में जो आप कर रहे हैं वो न केवल आपकी पत्नी के साथ छल है वहीँ उनके परिवार कि तरफ़ आपकी सत्ता का प्रदर्शन भी साबित हो सकता है। क्यूंकि हम सब जानते हैं कि हमारे समाज में ससुराल में दामाद को कितना ऊंचा दर्जा दिया जाता है, ऐसे में उनके साथ यह सम्बन्ध कभी भी स्वीकारिया नहीं माना जायेगा-आशा करते हैं आप इन सीमाओं को समझेंगे और इस पर विचार करेंगे!

और आपकी जानकारी के लिए अगर सेक्स सेफ है यानी कंडोम का इस्तेमाल किया जा रहा है, शामिल पार्टनर्स बालिग़ है इन बातों का ध्यान रखना ज़रूरी है। हालाँकि आपकी स्थिति में ऊपर कही बात तो लागू होगी ही। पढ़िए: https://lovematters.in/hi/safe-sex/stdsstis/sexually-transmitted-disease...
कोई और शंका हो तो वापिस लिखिए !

Thanks!

Kiran Ki Rai.
0

मेरी बीवी को इस के बारे में मालूम है। उसकी सहमति से ही मैं ये कर रहा हूं। मुझे बस ये बताईए के क्या कंडोम अनिवार्य है? अगर उसके बिना करे तो क्या हो सकता है? उसकी उमर 34 साल की है।

0

Anal sex में चीनी न होने की वजह से खरोच या चोट आना स्वाभाविक हो सकता हैं.. और इस एरिया में इन्फेक्शन की सम्भावना ज्यादा होती हैं. यदि आपके पार्टनर के और भी partners हैं. तो सती= यौन संचारित रोग होने की संभवना हो सकती हैं. https://lovematters.in/hi/making-love/ways-to-make-love/anal-sex-dos-and..., इसे पढ़िए और ऊपर दिए हुए उत्तर को भी दुबारा पढ़ लीजिये.