Let's Talk Forum


Sex

Posted by Jeetendra Vedprakash Singh

नमस्ते मेरी शादी को 5 साल हो चुके हैं लेकिन मैं अपने संबंधों को लेकर अब कुछ परेशान हूं क्योंकि अपनी बीवी से संबंध बनाते वक्त जब मैं अपने एक्साइटमेंट में योनि में धक्के लगाता हूं तो उसे काफी दर्द होता है जिसके कारण वह मेरा बिना हुए ही हट जाती है लेकिन वही सेक्स जब आराम मतलब की बहुत धीरे धीरे करता हूं तो कुछ खास दिक्कत नहीं होती लेकिन मेरा मूड बिल्कुल खराब हो जाता है और एक्साइटमेंट भी नहीं रहती मैं तनाव में आ जाता हूं कृपया उचित उपाय बताएं

Answer
0

Hello Jeetendra Vedprakash Singh,

कोई भी ऐसी क्रिया जिसमें उन्हें डिस्कम्फर्ट हो रहा है, दर्द हो रहा है नहीं कि जा सकती भले ही इससे आपको निराशा हो रही हो। क्यूंकि सेक्स में जो भी इसमें दोनों की मर्ज़ी और सहजता ज़रूरी है। किसी और का दर्द किसी के लिए मज़ा नहीं बन सकता दोस्त-अगर इसमें उनकी सहमति नहीं।
अब आप यह कर सकते हैं की सेक्स में लुब्रिकेशन का इस्तेमाल try कर सकते हैं जो सेक्स को आसान बनाने में मदद कर सकता है। लेकिन सेक्स में आहिस्ता ही धीरे बढ़ें अगर वो करें जिसमें उन्हें आराम हो। यह पढ़िये:
https://lovematters.in/hi/our-bodies/female-body/why-women-want-sex
https://lovematters.in/hi/making-love/secret-to-happy-sex-the-right-lubr...
https://lovematters.in/hi/making-love/lubricant-top-five-facts

धन्यवाद!

Kiran Ki Rai.
0

आप प्रश्न को समझे नहीं शायद मैं कहना चाहता हूं कि मैं सेक्स से पहले काफी देर हम फॉर प्ले करते हैं जिसमें की वह झड़ जाती है उसके बाद सेक्स क्रिया में यह सब होता है अब हर बार मैं अनं सेटिस्फाइड कैसे रह सकता हूं

0

और एक बात और लुब्रिकेंट का इस्तेमाल अंदर डालने के लिए किया जाता है जिससे कि अंदर डालते वक्त आसानी से जाए लेकिन अंदर डालने के बाद शॉट मारने का दर्द उसका क्या

0

दोस्त जितना आपने लिखा है हम केवल उसी के आधार पर जवाब दे रहे हैं- जी हाँ लुब्रिकेशन का मक़सद सेक्स को आसान बनाना है !अब सुनिए सेक्स में जो भी एक्टिविटी हों उसमें दोनों को आनंद मिलना ज़रूरी है।
साथ ही टाइम के साथ अगर कुछ चीज़े बदलनी हो तो बदल कर देखिये जिससे की सेक्स में एक balance बना रहे। वो कीजिये जिसमें दोनों की मर्ज़ी और आनंद हो। यह आपको खुद एक्स्प्लोर करना है, खोजना है सेक्स में कि वो क्रिया क्या हो सकती हैं-वो कीजिये जिससे दोनों को सेटिस्फेक्शन हो।

कुछ लिंक्स है जो आप पढ़ सकते हैं:
https://lovematters.in/hi/making-love/ways-to-make-love/trying-new-sex-p...
https://lovematters.in/hi/making-love/ways-to-make-love

धन्यवाद!

Kiran Ki Rai.
0

एक समस्या और है वह करते-करते बीच में बार-बार बाथरूम की कहती है जबकि कई बार करने के पहले ही बाथरूम करा देता हूं मैं उसे

0

' करा देता हूं'? वो एक वयस्क हैं आपकी तरह वो खुद भी इन बातो का ख्याल रखती होंगी जैसे आप!!
जी हाँ सेक्स से पहले बाथरूम हो आना सही है लेकिन अगर सेक्स के बीच बार-बार ऐसा हो रहा है या दूसरे टाइम भी ऐसा हो रहा है जैसे टॉयलेट बार-बार जाना।
तो एक विशेषज्ञ से मिलने की हम सलाह देंगे यह यौन संक्रमण की भी निशानी हो सकते हैं।
https://lovematters.in/hi/safe-sex/stdsstis

Kiran Ki Rai.
0

Hmm वो वह थोड़ी टाइपिंग मिस्टेक हो गई शायद