Let's Talk Forum


अन्य

जिसके द्वारा दर्ज किया गया justuser2

नमस्ते, मैंने पहले से ही क्रॉस-ड्रेसिंग के प्रति मेरी रुचि के बारे में चर्चा की है। अब बस यह पूछना चाहता हूं कि अगर मैं महिलाओं के कपड़ों में बाहर घूमने जाऊं तो मुझे अपने डर को कैसे नियंत्रित करना चाहिए। हर बार यह मुझे परेशान करता है कि क्या होगा अगर लोग इस बात का खुलासा करें कि मैं औरत नहीं बल्कि साड़ी में एक आदमी हूँ? मैं कैसे सुरक्षित क्रॉस-ड्रेसिंग कर सकता हूं और पड़ोसी गांवों में घूमने का आनंद ले सकता हूं। क्या मैं किसी भी महिला से मदद या साथ देने के लिए अनुरोध करूं?

-Sukumar

उत्तर
मॉडरेटर Kiran Ki Rai
0

Hello Sukumar,

आप सही कह रहे हैं यह सच में बहुत ही मुश्किल है। ज़रूर आप किसी महिला या ब्यूटी पार्लर की मदद ले सकते हैं - जिस पर आपको विश्वास हो।
फ़िर भी सतर्क रहिए। पुरुषों की कद-काठ से, उनकी चाल ढाल से कुछ ना कुछ अंदाज़ा लगा ही जाता है - सो उससे आप इतना नियंत्रित नही कर पाएँगे - कम से कम शुरू में।
फिर भी एक और बात है - की यह भी सच है की आप पुरुष हैं - आप जानते हैं की अंदर से आपकी पहचान महिला है- अब यह आप पर है ना - की आप कैसे दिखते हैं - कितनी महिला महसूस करते हैं - लोगों की राय का इतना फ़र्क़ नहीं पड़ना चाहिए - नहीं? आप जैसे तैयार होते हैं - वैसे ही आती उत्तम है. ठीक है ? बहुत कठिन स्थिति है - सोच समझ के कदम उठाइए, की आपको आगे कोई आपत्ति ना हो:
https://lovematters.in/hi/sexual-diversity/sexual-orientation/i-am-a-man...

Thanks!

Kiran Ki Rai.