Let's Talk Forum


गर्भनिरोध

Mayank Sinha
जिसके द्वारा दर्ज किया गया Mayank Sinha

Mai apni biwi ko ipill di ab 7 days baad jayada bleeding ho rahi hai kya karu samjh nahi aaraha hi

उत्तर
मॉडरेटर love-matters
0

Mayank Sinha,
Dekho puttar, I Pill ek emergency goli hai jo ki unsafe sex ke 72 ghanton ke andar hee lee jaati hai, jitnee jaldi so behtar. Lekin yeh mahila ke masik dharm par asar kar saktee hai. Ho sakta hai unko issi wajah se bleeding ho rahi ho. PLEASE in goliyoun ko laparvahi se istemaal mat keejiye. Agar bleeding kal tak nahi rukti to please kissi registered doctor se consult karo turant. Der mat karna.
Safe sex ke liye condom ka istemal kiya jaata hai naa ki emergency pills ka bête, yaha padho zara: https://lovematters.in/hi/resource/safe-sex
https://lovematters.in/hi/birth-control/top-10-facts-about-emergency-con...
https://lovematters.in/hi/birth-control/chosing-the-right-birth-control/...

Auntyji