Let's Talk Forum


रिश्ते

जिसके द्वारा दर्ज किया गया choduraazpandit

हेलो आंटी जी नमस्ते! मेरा नाम राज है और मैं अभी 30 वर्ष का हूं और अविवाहित हूं और मैं अपनी बुआ की बेटी रागिनी जो 26 वर्ष की है से प्यार करता हूं। हमारे रिलेशनशिप को लगभग 6 वर्ष हो चुका है और हम अब शादी करना चाहते हैं क्योंकि हम पहले से ही एक पति-पत्नी की तरह जीवन व्यतीत कर रहे थे किंतु अब हम अपने रिश्ते को सामाजिक रुप से मान्यता देना चाहते हैं जिसमें हमारी बुआ की सहमति हैं लेकिन मेरा अपना परिवार शादी के लिए राजी नहीं हो रहा है तो क्या हमें अपनी शादी के लिए कोर्ट का सहारा लेना चाहिए क्योंकि अब हमें अपना पारिवारिक जीवन भी जीना है कृपया मार्गदर्शन करें।

उत्तर
मॉडरेटर love-matters
0

choduraazpandit puttar!
Sorry kuch samaj nahi aaya - ast question - - usmein tumne 1 mahine apni cousin behen ke saath sex kar use pregnant kia tha - aur iss question main koi aur he kahani! Kuch samaj nahi aata kya sach hai - kya nahi. https://letstalk.lovematters.in/hi/forum/question/aanttii-jii-nmste-mera...
Khair! Court marriage ki saari jaankari yahan lo - https://lovematters.in/hi/bharat-mein-court-marriage

Auntyji
0

पहले वाली मेरे मामा की लड़की के साथ सेक्स संबंध एवं बच्चा पैदा करने का प्रश्न था किंतु यह दूसरा प्रश्न है जिसमें मैं और बुआ की बेटी एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।