Let's Talk Forum


शरीर

जिसके द्वारा दर्ज किया गया SumanK

मैडम, मेरे पति का लिंग टेड़ा है। वो आगे से थोड़ा मोटा पर पीछे से काफी पतला है। उसको कैसे ठीक करे। जब वो तन जाता है तो बिलकुल सीधा नहीं होता वो टेड़ा रहता है। जबकि मैंने कई बार अपने छोटे भाई का नहलाते हुए देखा है उसका तो सीधा रहता है। कई बार मैंने भाई का रात को पेशाब करते हुए भी देखा है, रात को ज्यादातर उसका तना हुआ रहता है, उसका तो तन जाने पर सीधा खड़ा रहता है टेड़ा नहीं होता। अपने पति का कैसे ठीक करूँ।

उत्तर
मॉडरेटर love-matters
0

puttar,

वैसे तो हर शिश्न में घुमाव होता है लेकिन ज्यादातर मामलों में, जहां लिंग के घुमावदार होने से दर्दनाक स्थिति ना उत्पन्न हुई हो, उसके यौन संबंध के लिए कई अनूठे फायदे हैं। महिला और पुरुष दोनों ही यौन क्रिया के दौरान अतिरिक्त कामुक सुख प्राप्त कर सकते हैंI वक्रता की वजह से घर्षण के समय पुरुष को एक बढ़िया लय मिल जाती है जिससे उसका कामुक आनंद कई गुना बढ़ सकता हैI इसी के साथ-साथ समय, वक्रता के कारण लिंग को जी-स्पॉट के खिलाफ रगड़ना आसान होता है, और इससे महिला की खुशी भी सांतवे आसमान पर पहुँच जाती हैI Baaki jaankari yahan lo - https://lovematters.in/hi/our-bodies/curved-penis-top-5-facts

Auntyji
0

मैडम, शिश्न टेड़ा होने से सेक्स करने में या पेशाब करने में वैसे कोई दिक्कत नहीं होती। पर जब पेशाब करते है तो उसकी धार इधर उधर जाती है सीधी धार नहीं निकलती। जबकि मैंने अपने भाई का देखा है जब वो रात में तन जाता है तो वो शिश्न को हाथ से भी नहीं पकड़ता और उसकी धार सीधी निकलती है। जबकि मेरे पति का लिंग टेड़ा हो जाता है और उसको पकड़ कर सीधी धार मारनी पड़ती है। टेड़ा लिंग छोटा भी होता है। मेरा भाई मुझसे और मेरे पति से भी छोटा है पर उसका लिंग मेरे पति से भी मोटा और सीधा लम्बा तन जाता है। उसका शिश्न मेरे पति से काफी भारी और कड़क लगता है। मुझे पता है रात में लड़को का कड़क हो जाता है। क्योंकि मेरा भाई मुझसे छोटा है इसीलिए उसको कई बार में रात को उसको पेशाब करने के बहाने देख लेती हु। उसका एक दम सीधा तन जाता है। कृपया मेरे पति का भी ठीक करने में मेरी मदद करे।