Let's Talk Forum


शरीर

जिसके द्वारा दर्ज किया गया Rahul615

Maine storoids liye the tablets form me .jo ki maine almost 3 year liye mote hone ke liye.tablet ka name dexona hai aur kab maine usko khana chora to mai bhut jyada bimar ho gya last 6 month se mai bimar chal rha hu kya mai dobara gym ja sakta hu..dr ne mere pet me sujan btaya tha maine 6 month dawa kha lia hai

उत्तर
मॉडरेटर love-matters
0

Rahul615 puttar,
Kya tumne khud se apne aap steroids liye? Steroids sehat ke liye bilkul theek nahi hote beta - aur tumne 3 saal liye, isliye tum bimar bhi ho. Tum please kissi achhe doctor se consult karo - apna sab blood test wagera karwa lo aur dekho ki kahan problem hai - kiss wajah se bimar ho rahe ho. Pet main soojan kiss wajah se? Kya yeh steroids ke side effects hain?

Tum kissi achhe doctor se baat karo aur ek achhe dietitian se poocho ki weight maintain ya weight gain karne ke liye kaun se achhi diet tum le sakte ho - balanced diet - jisme sab kuch ho.

Please apne aap se koi bhi medicine, steroids, ya ayurvedic/Homeopathic dawai mat lo. Yeh theek nahi hai. Koi bhi medicine ho - uske side effects hote hain - kuch ke kuch din ke liye - aur kuch ke liye bhar ke liye. So please khud se kabhi bhi medicine na lo. Aage future main bhi. Agar 6 mahine dawai khane ke baad bhi theek nahi ho rahe to kissi dossre doctor se second opinion lo. Koi aur doctor ko dikhao jiske baare main logon ke review achhe hain. Ek baar apni poori body ka check-up bhi karwa lo - saare tests. All the best! https://lovematters.in/hi/

Auntyji
0

Mam blood test karwaya tha sab normal tha ..blood bhi 12.5 tha and sirf pet me sujan thi sare check up karwa lia maine ..