Let's Talk Forum


गर्भावस्था

जिसके द्वारा दर्ज किया गया Sohelkhan72658

Meri wife pregnant hai...3 month se ....Abhi wo r b ton syrup le rhi h...Pr wo jb bhi syrup leti hai ulti ho jati h...To hume kya krna chahiye

Sohel Khan
उत्तर
मॉडरेटर love-matters
0

Sohelkhan72658 puttar,
Tumhe doctor se baat karni chahiye aur koi aur syrup ke baare main poochna chahiye. Woh doctor jisne yeh syrup diya tha peene ke liye - usse bolo ki yeh suit nahi kar raha - change kar do. Woh hi aapko bata payengi ki kaun sa syrup le sakte hain uski jagah. All the best puttar! yeh bhi padh lo - https://lovematters.in/hi/how-to-avoid-pregnancy

Auntyji
0

Ye syrup hume tika karan karne wali ma'am ne di thi jo angan wadi me aati hai unhone hee batayi thi unko bola tha humne iss bare me ...Pr unhone kaha ki koi baat nhai piyo aap to...To hum kya karey....Isko continue kare ya nhi

Sohel Khan
मॉडरेटर love-matters
0

Sohelkhan72658 puttar,
Ab Sthithi kaisee hai? Meri salah yeh hogi ki kissi sarkari hospital ki doctor se baat karke dawai badal lo. Agar ulti hoti rahegi to theek nahi hai na.

Auntyji